संदेश विधायक से मिलने अगिआंव पहुंचे अनील सम्राट

संदेश विधायक से मिलने अगिआंव पहुंचे अनील सम्राट

-एमएलसी चुनाव में राजद के उम्मीदवार  हो सकते हैं अनील सम्राट

-सोसल मीडिया पर राजद उम्मीदवार होने की तेजी से हो रही चर्चा

आरा।(बोलता भोजपुर न्यूज) भोजपुर बक्सर के एमएलसी चुनाव को लेकर सरगर्मी बढने लगी है। चुनाव को लेकर राजद खेमे में तैयारी भी होने लगी है। बीते दिनों राजद के  प्रत्यासी को लेकर फीडबैक लेने के लिये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की मौजूदगी में जिले के सभी विधायक व पूर्व विधायक के अलावे अन्य बड़े नेताओं की बैठक आयोजित की गई थी।

उसके बाद शनिवार को आरा में भी राजद नेताओं की बैठक हुई। आरा सह बक्सर के एमएलसी प्रत्यासी के रुप में भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता व राजद नेता अनील सम्राट का नाम सबसे आगे चल रहा है। जानकारों की मानें तो प्रत्यासी के रुप में अनील सम्राट का नाम लगभग तय माना जा रहा है। हालांकि अब तक पार्टी की ओर अधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर अनील सम्राट और राजद के समर्थकों द्वारा उन्हें प्रत्यासी बनने पर बधाई भी दी जाने लगी है। शनिवार की शाम अनील सम्राट संदेश की विधायक किरण देवी के आवास पहुंचे थे और विधायक से आशिर्वाद लेते उनका फोटो कई वाट्सऐप ग्रुपों में देखा जा रहा है।

फोटो में विधायक किरण देवी अनील सम्राट को टीका लगाकर मिठाई खिलाती देखी जा रही है। मौके पर विधायक के छोटे पुत्र दिपू राणावत यादव भी हैं0