समाज सेवा से बढ़कर कोई सेवा नही:डॉ अशोक

समाज सेवा से बढ़कर कोई सेवा नही:डॉ अशोक

कोइलवर(बोलता भोजपुर).जवाहर नवोदय विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्रों द्वारा शुरू की गई संस्था BLOOD FOR ALL ने प्रथमा ब्लड सेंटर के साथ मिलकर महिंद्रा फर्स्ट चॉइस कोइलवर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमे भोजपुर जिले के अलग अलग क्षेत्रों से आकर 60 से अधिक लोगों ने रक्तदान

शिविर में अपना रक्तदान किया। जवाहर नवोदय विद्यालय बिहिया के पूर्ववर्ती छात्र संतोष कुमार पांडेय की अगुवाई में उनकी टीम ने समाज को एक सुंदर संदेश देते हुए कहा की अगर समाज के लोगों के मन से रक्तदान को ले कर भ्रांतियां खत्म हो जाए तो बिहार क्या पूरे देश में किसी की जान खून की कमी से नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा की उनकी BLOOD FOR ALL की टीम पूरे बिहार में रक्तदान के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है और आगे भी करेगी। उनका उद्देश्य न सिर्फ बिहार में बल्कि पूरे देश में ब्लड की कमी को खत्म करना है। इस उद्देश्य की ओर वो अपनी मेहनत करते रहेंगे।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी आगे बढ़े और रक्तदान कर के किसी के जीवन की रक्षा करे। वहीं मौके पर उपस्थित महिंद्रा फर्स्ट चॉयस के चेयरमैन डॉ अशोक ने कहा कि समाज सेवा से बढ़कर कोई सेवा नही है। रक्तदान एक महादान है। हम सभी को रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान से बढ़कर कोई सेवा नही। मौके पर पंकज जी (स्टेट कोऑर्डिनेटर प्रथमा ब्लड बैंक), नवीन गुप्ता (ब्लड फोर ऑल संचालक), मो. अली (ब्लड फोर ऑल उपसंचालक), कुणाल, मनोरंजन, शुभम, नीरज, विकास, मीना कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

कोइलवर से अमोद कुमार की रिपोर्ट